Shamshera: फर्स्ट लूक हुआ जारी, Alia Bhatt ने शेयर की instagram पोस्ट और लिखी ये बात…

shamshera:‘शमशेरा’:

यह साल रणबीर कपूर की एक के बाद एक धांसू फिल्में रिलीज होने वाली हैं. कुछ दिनों पहले ‘ब्रह्मास्त्र'(Bharmastra) का टीजर आया था, जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था और अब उनकी अक और नई मूवी की रिलीज डेट सामने आ गई है. फैंस को रणबीर का एक और रूप देखने को मिला है और वो है डकैत का.फेंस इसे देख काफी पसंद कर रहे है.

रणबीर की ‘शमशेरा’(shamshera):

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)का ‘शमशेरा’ फिल्म का नया टीजर सामने आया है. साथ ही साथ इस फिल्म की रिलीज डेट भी जारी हो चुकी है. फिल्म के टीजर में सबसे पहले संजय दत्त  (Sanjay Dutt ) दिखाए जाते हैं जो कि शमशेरा का इंट्रोडक्शन देते हैं और वहीं वाणी कपूर (Vaani Kapoor) भी इस टीजर में नजर आती हैं.वे भी शमशेरा के बारे में बोलती हैं. इसके बाद का रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अंधेरे में बैठे नजर आते हैं और शमशेरा के बारे में दर्शकों को कढ़ते नजर आते हैं.

संजय दत्त और वाणी कपूर भी फिल्म में!

संजय दत्त फिल्म शमशेरा फिल्म में है और ये कहते नजर आते है की – ‘ये कहानी है उसकी, जो कहता था कि गुलामी किसी की अच्छी नहीं होती- न गैरों की न ही अपनों की.’ और इसके बाद वाणी कपूर कहती हैं- ये कहानी है उसकी जिसे बाप की विरासत में आजादी का सपना मिला है . इसके बाद रणबीर कपूर कहते हैं- ‘मगर आजादी तुम्हें कोई देता नहीं, आजादी छीनी जाती है. कर्म से डकैत, धर्म से आजाद’.तोह ऐसे ही फेंस द्वारा ये काफी पसंद किया जा रहा है.

Alia Bhatt ने की पोस्ट और लिखी बात :

अलिया भट्ट में रबिर की फोटो के साथ instagram पोस्ट की है.जिसमे ranbir का shamshera लुक सामने आया है.

रणबीर और संजय दिखेंगे साथ!

फिल्म में रणबीर कपूर और संजय दत्त दोनों डकैत के रोल में नजर आते हैं. फिल्म को लेकर अभी से ही फेंस में खासा excitement है. ये पहली बार होगा की रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Datt) एक साथ फिल्म में नजर आएंगे. संजय दत्त की बायोग्राफिकल फिल्म में रणबीर कपूर ने उनका किरदार काफी बेहतरीन निभाया था. वो फिल्म की बंपर सक्सेस के बाद अब ये दोनों सितारे इस फिल्म में एक साथ ऑन स्क्रीन भी नजर आने की तैयारी में हैं.

फिल्म की कहानी क्या है ?

‘शमशेरा’ की कहानी काजा के काल्पनिक शहर पर है, जहां एक योद्धा जनजाति को एक क्रूर सत्तावादी जनरल शुद्ध सिंह द्वारा कैद, गुलाम और प्रताड़ित किया जाता है. यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो गुलाम बन गया और एक गुलाम जो नेता बन गया. फिर अपने कबीले के लिए किंवदंती बन जाता है. वह अपने कबीले की आजादी और सम्मान के लिए संघर्ष करता है. यह फिल्म 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.