Hardik Pandya: Hardik Pandya ने दिया M S Dhoni को अपनी सफलता का श्रेय।

Hardik Pandya की सफलता:

हार्दिक पंड्या टीम इंडिया में वापसी के बाद से ही धमाल मचा रहे है. आयरलैंड दौरे के लिए उन्हें कप्तान भी बनाया गया है. हार्दिक ने दिनेश कार्तिक संग बातचीत के दौरान एम एस धोनी की सलाह के बारे में बताया ओर काफी तारीफ भी करी है.

Hardik pandya हीरो की तरह निखरे :

Hardik pandya को पहले गुजरात टाइटन्स की जित के बाद पहले से ही सब का दिल जित लिया हैं. वही दूसरी बार उनको आयरलैंड के दौरे पर कप्तानी का मोका मिला और टीम india ने चोथे टी 20 साउथ आफ्रिका को मत देकर 2-2 के बराबर कर दिया. मैच में Hardik Pandya हीरो बनकर उभरे. इसी दौरान दिनेश कार्तिक ने हार्दिक पंड्या से पूछा कि गुजरात टाइटन्स और टीम इंडिया में खेलने में कैसे अप्रोच चेंज होती है . 

Hardik pandya का जवाब:

उतर देते हार्दीक pandya ने कहा… क्योंकि वह अपनी टीम के लिए खेलते हैं. मैं हालात के हिसाब से चीज़ों को सुधारता हूं और खुद में परिवर्तन लाता हूं. जब मैं नया-नया था, तब माही (Mahi)(M S Dhoni) ने सिखाया था कि आपका स्कोर क्या है ये भूल जाओ, टीम को कितने रनों की ज़रूरत है सिर्फ इतना ही याद रखो. हार्दिक पंड्या बोले कि आज मैं जो हूं या जिस तरहखेल रहा हूं ये उस मैसेज की वजह से ही है. 

Hardik pandya का टी 20 वर्ष 2022 तक का सफर

आपको जन कर यकीं नहीं होगा की टी 20 वर्ष 2021 के बाद से ही Hardik pandya क्रिकेट से दूर थे ओर उन्होंने काफी लम्बा समय लेकर खुद को तैयार किया. वे तैयारी का फल उन्हें गुजरात टाइटन्स की जित के बाद ही मिल चूका ओर ये दूसरी बार उन्होंने कामयाबी चूमी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.