400 के पार जाएगा टाटा ग्रुप का यह शेयर,अभी सस्ते में मिल रहा स्टॉक,जानिए एक्सपर्ट की राय।

400 पार जाएगा टाटा ग्रुप का यह मल्टीबैगर शेयर

अगर आप टाटा ग्रुप (Tata group) के शेयरों पर दांव लगाना  चाहते हैं तो आप टाटा पावर के शेयर पर नजर रख सकते हैं। टाटा पावर के शेयर (Tata power) पर ब्रोकरेज हाउस कम  हैं और एक्सपर्ट  इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं।

Stock to buy today:

अगर आप टाटा ग्रुप (Tata group) के शेयरों पर दांव लगाना चाहते हैं तो आप टाटा पावर के शेयर पर नजर रख सकते हैं। टाटा पावर के शेयर (Tata power stock) पर ब्रोकरेज हाउस बहोत ही कम हैं और एक्सपर्ट  इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं। बता दें कि टाटा पावर के share में अभी बिकवाली ज्यादा  है और कंपनी के शेयर आज 6.10% गिरकर 230.25 रुपये पर आ गया हैं। ब्रोकरेज फर्म इस शेयर में निवेश के लिए बेहतरीन समय बता रहे हैं। एक्सपर्ट का कहना है कि इस शेयर में अब तेजी आने की उम्मीद काफी ज्यादा है।

315 रुपये के स्तर तक जा सकते हैं शेयरखान टाटा पावर के शेयरों पर बुलिश हैं। इनका मानना ​​है कि लंबी अवधि में मल्टीबैगर स्टॉक 315 रुपये के स्तर तक भी पहुचेगा । टाटा पावर के शेयर की कीमत आज 210.30 रुपये प्रति शेयर है, जिसका मतलब है कि ब्रोकरेज लंबी अवधि में लगभग 37 फीसदी की तेजी की उम्मीद कर शकते है।

सालभर में 110% का रिटर्न दे सकता हैं.आपको बता दें कि टाटा पावर के शेयर पिछले एक साल में 110% का रिटर्न दिया है। सालभर पहले इस शेयर की कीमत बीएसई पर महज 110 रुपये प्रति शेयर थी जो कि अब यह बढ़कर ₹230 के पार पहुंच चुकी  है। वहीं, इस साल 2022 में साल-दर-साल (YTD) समय में, टाटा पावर के शेयर 4% की बढ़ोतरी दर्ज की है।

मार्च तिमाही में कंपनी ने  मुनाफा किया है.टाटा समूह की कंपनी टाटा पावर को मार्च तिमाही में तगड़ा मुनाफा हुआ है। वित्त वर्ष 2021-22 की चौथी तिमाही में कंपनी का मुनाफा 31 प्रतिशत से अधिक बढ़कर 632.37 करोड़ रुपये पर पहुंच गया। आय में वृद्धि से कंपनी का लाभ बढ़ा है। कंपनी के निदेशक मंडल ने एक रुपये प्रति शेयर के अंकित मूल्य पर शेयरधारकों को 31 मार्च को समाप्त वित्त वर्ष 2021-22 के लिए 1.75 रुपये या 175 प्रतिशत का डिविडेंड दीया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.